SBI Clerk Mains Result 2020: एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

SBI Clerk Mains Result 2020: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट में एसबीआई मेन परीक्षा 2020 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा एक पीडीएफ जारी कर दी गई है, जिसमें रोल नंबर और शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स की डिटेल है। सभी उम्मीदवार जिन्होंने जूनियर एसोसिएट (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) क्लर्क एग्जाम में प्रतिभाग किया था विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर एसबीआई मेन परीक्षा क्लर्क 2020 रिजल्ट (SBI Clerk Mains Result 2020 Download) डाउनलोड कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि विभाग ने क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा 31 अक्टूबर आयोजित की थी। SBI Clerk Mains Result 2020 की PDF फाइल यहाँ दी गई है। सभी उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट अभ्यर्थी की डिटेल्स चेक कर सकते हैं:

Download SBI Clerk Mains Result 2020: कैसे चेक करें रिजल्ट? 

  • SBI Clerk Mains Result 2020 चेक करने के लिए सबसे पहले ऑफिसियल वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाएं।
  • अब होम पेज में दिए गए “Final Result’ given under ‘RECRUITMENT OF JUNIOR ASSOCIATES (CUSTOMER SUPPORT & SALES) (Advertisement No. CRPD/CR/2019-20/20)” के लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद SBI JA Mains Result की PDF फाइल खुल जाएगी।
  • अब इसमें अपना रोल नंबर चेक करें।

Download SBI Clerk Mains Result 2020

>>>>>SBI Clerk Mains Result Download PDF<<<<<

सभी अभ्यर्थी जिन्होंने एसबीआई मेन परीक्षा क्लर्क 2020 उत्तीर्ण की है उन्हें लैंग्वेंज टेस्ट के लिए बुलाया जायेगा। उम्मीदवार को ध्यान देना होगा कि विभाग किसी भी तरह का इंटरव्यू राउंड नहीं कराएगा। सभी सिलेक्टेड अभ्यर्थी मैसेज के द्वारा भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि फाइनल सेलेक्शन मेरिट में प्रीलिम्स एग्जाम के मार्क्स नहीं जुड़े जायँगे। मेरिट सिर्फ मेन्स एग्जाम के नंबरों के आधार पर ही बनेगी।

Leave a Comment