SBI Car Loan: SBI दे रहा है कम ब्याज दर पर कार लोन, इस तरह से कर सकते हैं घर बैठे अप्लाई

SBI Car Loan Interest Rate: हर माध्यम वर्गीय परिवार का सपना होता है कि उनके घर में एक कार हो। लेकिन एक कार खरीदना और उसे मेंटेन करना कोई आसान बात नहीं होती। लेकिन अगर कम ब्याज में आसानी से कार के लिए लोन मिले, तो शायद यह सपना पूरा हो सकता है। दरअसल SBI इस समय अपने YONO App से कार लोन लेने पर ब्याज दर में काफी अच्छी छूट दे रहा है। आप इस कम ब्याज दर वाले कार लोन के लिए अपने घर बैठे हुए ही अप्लाई (Apply For Car Loan On SBI Yono App) कर सकते हैं। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) का कोई भी ग्राहक (Customer) इस योजना (Scheme) का लाभ उठा सकता है।

जानें क्या है कम ब्याज दर में कार लोन की योजना?

दरअसल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने उन ग्राहकों को काफी बेहतरीन ऑफर दे रहा है (SBI Loan Schemes), जो कार खरीदने की इच्छा रखते हैं। इस ऑफर के अंतर्गत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को अपने मोबाइल बैंकिंग एप्प  यानि ‘योनो’ (YONO by SBI) से कार लोन (Car Loan) के लिए अप्लाई करने पर 0.25 प्रतिशत तक ब्याज दर में छूट दे रहा है। अप्लाई करने के तुरन्त बाद आपको आपकी एलिजिबिलिटी के हिसाब से कार लोन मिल जाएगा। बता दें कि आपकी गाड़ी की ऑन-रोड़ प्राइज पर फाइनेंस मिलेगा जिससे कि चिंताएं कम हो जाएँगी।

SBI Car Loan

कार लोन के लिए कैसे करें अप्लाई (How To Apply For Car Loan)?

अगर आप SBI के इस जबरदस्त ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में Yono App डाउनलोड करना होगा। Yono App (YONO by SBI) डाउनलोड करने के बाद आपको App में रजिस्टर करना होगा। App में रजिस्टर करने के बाद Login करें। Yono App में लॉगिन करने के बाद आपको App के डैशबोर्ड पर Loan का एक विकल्प (Option) मिलेगा। इन लोन के विकल्पों में आपको Car Loan के ऑप्शन को सिलेक्ट करना है। इसके बाद आपको अप्लाई करने के लिए डिजिटल फॉर्म मिलेगा। उस डिजिटल फॉर्म को भरें और सबमिट करें। इसके बाद आपको लोन दे दिया जाएगा।

SBI के ग्रीन कार लोन के बारे में भी जानें 

इस समय लोग इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों को भी काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों में पेट्रोल डीजल की दिक्कत भी नहीं रहती और मेंटेनेंस भी कम रहता है। अगर आप गाड़ी लेना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको एसबीआई का ग्रीन कार लोन (SBI Green Car Loan) मिल जाएगा। इस ग्रीन कार लोन में आपको ऑन-रोड़ कीमत का 90 प्रतिशत तक लोन मिल जाएगा। इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी खरीदने पर अगर आप इसे ढूंढ लेते हो, तो आपको लोन चुकाने के लिए 3 से 8 साल तक का समय मिल जाता है।

Leave a Comment