Thursday, January 21, 2021
Home देश सुशांत के नाम हुए सड़क और चौक, अब सीबीआई जांच की मांग

सुशांत के नाम हुए सड़क और चौक, अब सीबीआई जांच की मांग





Shushant Singh Rajput gets road and chauk name: साल 2020 पूरी दुनिया के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी खराब साबित हुआ है। इस साल कोरोनावायरस के कारण न केवल काफी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई बल्कि कई फिल्में फ्लॉप भी हुई। वहीं दूसरी तरफ इस साल काफी सारे बॉलीवुड सितारे दुनिया छोड़कर चले गए। इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हुआ तो सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया। सुशांत की सुसाइड का कारण अब तक साफ नहीं हुआ है लेकिन यह बात कंफर्म है कि वह डिप्रेशन में थे। सुशांत के फैंस उन्हें ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सुशांत के नाम का चौक और सड़क

काफी सारे लोगों को यह बात पता नहीं होगी कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार से थे। भले ही सुशांत दुनिया को छोड़ कर चले गए लेकिन फैंस के दिलों में वह अब भी राज कर रहे हैं। सुशांत की याद में मेयर सविता सिंह ने नगर निगम की तरफ से फोर्ड कम्पनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया। इतना ही नही बल्कि सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए मधुबनी चौक से माता चौक जाने वाली सड़क को भी सुशांत सिंह राजपूत पथ नाम दिया गया है।

लोग सुशांत को अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत की याद में चौक और सड़क का नाम बदला गया। सुशांत के फैंस सुशांत सिंह राजपूत चौक और सुशांत सिंह राजपूत पद के बोर्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रही है।

Also Read  तमिलनाडु के शिक्षामंत्री की घोषणा, लॉकडाउन के बाद होगी परीक्षाएं

सुशांत के केस में सीबीआई की मांग

बता दें कि मेयर सविता सिंह सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर काफी गम्भीर हैं। उन्होंने सुशांत की सुसाइड पर कड़े कदम उठाते हुए भारत सरकार से इस केस पर सीबीआई जांच की मांग की है। मेयर सविता सिंह ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बारे में पत्र लिखा और सुशांत के सुसाइड केस पर सीबीआई जांच करवाने की मांग की।

पुलिस कार्यवाही कहां तक पहुंची?

कोरोना पेंडेमिक के बीच 14 जून को सुशांत ने अपने मुम्बई स्थित घर पर आत्महत्या की। उनके पोस्टमार्टम से यह पता लगा की उनकी मौत फांसी लगाने की वजह से हुई हैं। सुशांत के घर पर मिली दवाओं और डॉक्टर की पर्चियों से यह बात साबित हुई है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। पिछले कुछ समय से उनका यह बर्ताव भी इस बात को जाहिर कर रहा था। लेकिन पुलिस अब तक सुसाइड का कन्फर्म कारण नहीं जान सकी है।

पुलिस ने अब तक इस केस में 34 लोगों का बयान लिया है। जिन लोगों का बयान लिया गया है उनमे घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर आदि शामिल थे। इसके अलावा दावों के मुताबिक सुशांत के करियर में रुकावट बनने वाले लोगों से भी पुलिस सवाल जवाब कर रही है। भंसाली से भी सुशांत की जगह रणवीर को रिप्लेस करने के कारण सवाल जवाब किये गए। इसके अलावा कंगना रनौत और शेखर सुमन भी सुशांत की सुसाइड के पीछे बॉलीवुड के नेपोटिज्म को ही सपोर्ट कर रहे हैैं।

Also Read  कोरोना पर रोक के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, बसों में शुरू होगा ई-टिकटिंग का सिस्टम, ऐसे बुक कर सकते हैं टिकट!
Also Read  Silver Lake Jio Deal: अमेरिकी फर्म सिल्वरलेक ने खरीदा जियो का 1.15 प्रतिशत हिस्सा, किया 5656 करोड़ रुपये का निवेश


Akshat Jain
Akshat Jainhttps://newsraja.news/
A Great Contributor and Author, Akshat always passionate about his work and always try to give the best. he is keen to learn new things and implement them honestly. He has good experience in Content writing and can write in each and every topic in detail.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Investment Tips in Hindi: कमाई के दौरान इस तरह से करें निवेश, सेवानिवृत्ति के बाद होगा फायदा

Investment Tips in Hindi: आज के समय में निवेश कितना जरूरी है यह बात किसी से भी छिपी नहीं है। निवेश के दौरान जो...

MP Love Jihad Case: मध्य प्रदेश के बड़वानी में लव जिहाद मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, ये है पूरा मामला

MP Love Jihad Case: मध्यप्रदेश के बड़वानी में हाल ही में एक 22 साल की लड़की ने 25 साल के एक लड़के खिलाफ एफआईआर...

Republic Day 2021 Speech in Hindi: 26 जनवरी पर अपने शिक्षण संस्थान में दें ये बेहतरीन भाषण

Republic Day 2021 Speech in Hindi: 26 जनवरी के दिन राष्ट्रीय त्यौहार होता है और यह दिन पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से...

Online Shopping Tips In Hindi: Amazon या Flipkart पर शॉपिंग करने से पहले ये बातें जानना है जरूरी वरना हो सकता है भारी नुकसान

Online Shopping Tips In Hindi: भारत में पिछले कुछ सालों से ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ चुका है। जहां ऑनलाइन ही ई-कॉमर्स...

Recent Comments