Sofia Hayat Admitted – फेमस मॉडल सोफ़िया हयात हॉस्पिटल में एडमिट, देखें फोटो।

सोफिया हयात एडमिटेड – फेमस मॉडल सोफिया हयात, बिग बॉस – 7 की कंटेस्टंट को लंदन के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। धार्मिक रीती रिवाज़ को फॉलो करने वालीं सोफिया ने फास्ट कर रखा था, तभी उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें बेहोशी के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा।

Sofia Hayat Admitted – क्या सोफ़िया के शरीर में नमक की मात्रा कम हो गयी थी 

सोफिया ने बताया कि बॉडी की अंदरूनी सफाई के लिए सोफिया फास्ट और एनिमा के प्रोसेस से गुजरीं, जिसके बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई और उन्हें एडमिट करना पड़ा।

Sofia Hayat Admitted

हाल ही में सोफिया हयात ने अपने इस हाल पर खुद चर्चा करते हुए बताया, ‘मैंने फ़ास्ट और एनिमा के जरिए बॉडी की सफाई की प्रैक्टिस की। मुझे लगता है कि सफाई के इस प्रॉसेस के दौरान ही मेरे शरीर से काफी अधिक मात्रा में नमक और इलेक्ट्रोलाइट्स की कमी हो गयी है। 

यह भी पढ़ें – एक बार फिर टॉपलेस हुईं सोफिया हयात | देखिये बोल्डनेस

Sofia Hayat Admitted – जानें क्या सोफिया ने फास्टिंग छोड़ दी 

सोफिया ने बताया की उनकी बॉडी की कैपेसिटी का लेवल इतना नीचे गिरा जो कि बहुत खतरनाक था। सोफिया हयात ने नर्स से कहा कि उन्हें पांच पैकेट्स सॉल्ट के देदें। आपको बता दें की सोफिया हयात ने आगे इस बात का खुलासा करते हुए कहा की उनके इन हलातों की वजह से उन्हें हॉस्पिटल एडमिट कराने की नौबत आ गई।

Sofia Hayat Admitted

सोफ़िया ने बताया कि उनके शरीर में नमक की मात्रा इतनी कम हो चुकी थी की वह उस समय कांप रही थी। फिर उसके कुछ समय बाद उन्होंने मुझे मेरे फ्रेंड से बात करवाई और उसने मुझे समझाया।उसके समझने के बाद से फिर मैंने अपनी शरीर के लिए फास्टिंग छोड़ दी। 

क्या सोफिया हयाती ने नन से किया त्याग – 

Sofia Hayat Admitted – सोफिया ने आगे बताया की उनको खुद को नहीं पता की इस बार उनमे इतनी कमज़ोरी कैसे आ गयी, नहीं तो उन्होंने फास्टिंग पहले भी 2014 में की थी तब वह बिना कोई बीमारी के एक दम सही थी।

बता दें की सोफिया हयात ने वर्ष 2016 में ऐलान किया था कि उन्होंने आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया है और अब वह साधु बन गई हैं लेकिन किसी कारण एक साल बाद ही उन्हें आध्यात्मिकता का त्याग करना पड़ा। आपको बता दें की वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में भी बनी रहती है।

Leave a Comment