Tuesday, January 26, 2021
Home देश Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की टीम...

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की टीम ने किया बड़ा खुलासा, रिया चक्रवर्ती को मिली बेल





Sushant Singh Rajput Case: कुछ महीने पहले अचानक से यह खबर आई थी कि बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। शुरुआत में ही सब को सामान्य लगा लेकिन बाद में जब सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पैसे हड़पने का आरोप लगाया तो यह केस बिल्कुल बदल गया। इसके बाद लोग इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या मानने लगे। लेकिन हाल ही में सुशांत की मौत के कुछ महीनों बाद एम्स (AIIMS) की टीम ने इस केस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसने यह केस पूरा पलट कर रख दिया है।

एम्स की टीम ने कहा सुशांत ने की थी आत्महत्या

दरअसल एम्स की टीम ने हाल ही में सीबीआई को अपनी फाइनल रिपोर्ट दी जिसमें उन्होंने यह घोषित कर दिया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या ही की थी। इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दावों से साफ इंकार कर दिया गया था। एम्स के द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को एक बड़ा झटका है जो काफी समय से सुशांत की हत्या को लेकर अपने दावे कर रहे थे। बता दें कि पांच सदस्यीय फॉरेंसिक टीम के चेयरमैन सुधीर गुप्ता ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

पिछले सप्ताह सौपी गयी थी रिपोर्ट

बता दें कि एम्स ने सीबीआई को सुशांत की आत्महत्या की रिपोर्ट पिछले सप्ताह 28 सितंबर को भेजी थी। यह एक विसरा जांच रिपोर्ट थी जिसमें किसी प्रकार के जहर की पुष्टि नहीं हुई। सुधीर गुप्ता ने अपना बयान दिया था कि एम्स की टीम जांच के नतीजे पर पहुंच चुकी है। बता दें कि सीबीआई भी फॉरेंसिक टीम के द्वारा दी गई रिपोर्ट से सहमत हैं। रिपोर्ट से सहमत होते हुए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है बल्कि उन्होंने खुद आत्महत्या की है। लेकिन यह सीबीआई की एक राय थी। यानी की अभी तक केस को लेकर कन्फर्मेशन नहीं आयी है।

Also Read  One Nation One Ration Card Scheme: ऐसे बनवाएं राशन कार्ड ऑनलाइन, जानिए कौन-कौन से दस्तावेजों की है जरुरत

Sushant Singh Rajput Case

एम्स की रिपोर्ट से सुशांत के परिवार को बड़ा झटका

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जब FIR कराई गई थी तब यह केस एक नया मोड़ ले चुका था। सुशांत के परिवार ने कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है। लेकिन अब एम्स के फॉरेंसिक के पैनल ने एक्टर के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को नकार दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था या फिर किसी ने गला दबाकर मारा गया था। ऐसे में सुशांत के परिवार को इस रिपोर्ट के आने के बाद बड़ा झटका लगा है।

रिया चक्रवर्ती को मिली बेल

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भी बेल मिल चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था की रिया ने सुशांत के पैसे लुटे थे और उनकी हत्या के पीछे रिया का हाथ है। लेकिन अब रिया को लम्बे समय तक कस्टडी में रखने के बाद बेल मिल चुकी है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि रिया चक्रवर्ती का केस क्लोज हो चुका है। उन पर अब भी केस चल रहा है।


Akshat Jain
Akshat Jainhttps://newsraja.news/
A Great Contributor and Author, Akshat always passionate about his work and always try to give the best. he is keen to learn new things and implement them honestly. He has good experience in Content writing and can write in each and every topic in detail.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Latest Income Tax Slab 2021-22: इनकम टैक्स स्लैब के बारे में ये बातें जानना है जरूरी

Latest Income Tax Slab 2021-22: इनकम टैक्स के बारे में तो हम सभी जानते हैं। यह वह राशि है जो आप सालाना कमाई के...

Republic Day 2021 Hindi Shayari Desh Bhakti Geet: गणतंत्र दिवस के दिन सोशल मीडिया पर साझा करें ये बेहतरीन शायरियां और देशभक्ति गीत

Republic Day 2021 Hindi Shayari Desh Bhakti Geet & Quotes: आज पूरे देश में गणतंत्र दिवस धूम धाम से मनाया जा रहा है। 26...

Republic Day 2021 SMS, Wishes, Message, Status: गणतंत्र दिवस पर अपने करीबियों को भेजें ये मैसेजेस, कोट्स और दें बधाई

26 January Republic Day 2021 SMS, Wishes, Quotes, Message, Status & Greetings: 26 जनवरी के दिन हमारे देश में हर साल गणतंत्र दिवस मनाया...

Budget 2021, Income Tax Rebate: सरकार दे सकती है इनकम टैक्स में छूट, जानें कहा मिलेगी राहत

Budget 2021, Income Tax Rebate: हर साल बजट पेश किया जाता है लेकिन यह साल इस मामले में थोड़ा खास है। पिछले साल कोरोना की...

Recent Comments