Swara Bhaskar : 33 साल की उम्र में बिना शादी के बनने वाली है माँ क्यों लिया इस प्रकार का फैशला जाने आप लोग भी 

Swara Bhaskar : 33 साल की उम्र में बिना शादी के बनने वाली है माँ क्यों लिया इस प्रकार का फैशला जाने आप लोग भी 

33 साल की उम्र में स्वरा भास्कर बनने वाली है माँ – बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल कर चुकीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को तो आप लोग सभी जानते ही होओगे इन दिनों अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने राजनीतिक बयानों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई रहती है। 

कई बार वह हिंदू धर्म को निशाना बनाती हैं। और दूसरी बार जब वह वर्तमान सरकार को निशाना बनाती रहती हैं। लोगों को उनकी फिल्में या वेब सीरीज इतनी ज्यादा पसंद नहीं आती हैं। जब भी उसे कोई नया मुद्दा उजागर करने के लिए मिलता है, तो वह मीडिया का अपनी और ध्यान खींचती रहती है। 

Swara Bhaskar : 33

क्या बिना शादी के माँ बनेगी जाने 

फिलहाल एक्ट्रेस स्वरा एक और वजह से चर्चा में हैं। Zee News की रिपोर्ट है कि स्वरा भास्कर बिना शादी किए मां बनेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक वह एक बच्चे को गोद लेने वाली हैं। नतीजतन, उन्होंने केंद्रीय दत्तक ग्रहण संसाधन प्राधिकरण के साथ पंजीकरण भी कराया है। गोद लेने की प्रक्रिया पूरी होते ही वह बच्चे को गोद ले लेगी।

फैन्स ने जैसे ही ये खबर सुनी वो स्वराज से कई तरह के सवाल करने लगे। उससे पूछा गया कि क्या वह शादी नहीं करेगी। कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि वह बिना शादी किए बच्चे को गोद क्यों ले रही है। 

Swara Bhaskar : 33

क्या स्वरा के माता पिता इस बात से खुश है  

स्वरा भास्कर के माता-पिता उनके हर कदम पर उनका साथ देते हैं। जैसे ही स्वरा ने अपने माता-पिता को बच्चे को गोद लेने की जानकारी दी।  उन्होंने अपना समर्थन दिया। स्वरा चाहती थीं कि वह जल्द ही मां बने। उनके इस फैसले का खूब स्वागत हुआ है।

जहां तक उनके वर्क फ्रंट की बात है तो उनके पास कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है। इससे पहले स्वरा वीरे दी वेडिंग और निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में भी काम करते हुए  नजर आ चुकी हैं। 

बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने में नाकाम रहने के बाद, उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए वेब सीरीज का रुख किया। इसके बावजूद उसे सफलता नहीं मिली। वेब सीरीज रसभरी के दौरान उन्होंने अपने स्टूडेंट्स के साथ इंटीमेट सीन भी अपने शोल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किये है। इनके फैन्स के द्वारा काफी ज्यादा शेयर भी किया जा रहा है। लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

आगे यह भी पढ़े – Nora And Guru Randhawa – गुरु रंधावा के साथ टाइट कपडों में डांस करते समय बेकाबू हुई नोरा फ़तेहि, देखे वीडियो।

Leave a Comment