Thursday, November 26, 2020
Home ट्रेंडिंग Nikita Tomar Love Jihad Murder Case: एक तरफ़ा प्यार में तौफीक ने...

Nikita Tomar Love Jihad Murder Case: एक तरफ़ा प्यार में तौफीक ने सरेआम निकिता तोमर को मारी गोली, CCTV फुटेज वायरल





Nikita Tomar Love Jihad Murder Case: हरियाणा के बल्लभगढ़ जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है, जिसे पढ़ कर आपके रौंगटे खड़े हो जायँगे। यह खबर 21 वर्षीय बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर (Nikita Tomar) की है, जिसकी सरे आम गोली मार कर हत्या कर दी गयी है। और इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि एक तौसीफ नाम का मुस्लिम लड़का है। बताया जा रहा है कि आरोपी तौसीफ ने पहले बेटी का अपहरण करने की कोशिश की, और इसमें सफल न होने पर निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को लव जिहाद से भी जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि आरोपी लड़की से एकतरफा प्यार करता था और 2 साल पहले भी उसने लड़की को किडनैप किया था। फायरिंग की यह घटना सोमवार 26 अक्टूबर की है, इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और #lovejihaad #justicefornikita, #Taufeeq हैसटैग भी ट्रेंड हो रहे है।

Nikita Tomar Love Jihad Murder Case

Nikita Tomar Murder Case Video: जानिए क्या है पूरा मामला

निकिता तोमर 21 साल की थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में पड़ती थी। सोमवार 26 अक्टूबर को वो बीकॉम फाइनल ईयर की परीक्षा देकर कॉलेज से लौट रही थी। उसी समय रस्ते में एक गाड़ी आकर रूकती है। जिसमें से दो शख्स बाहर निकलते हैं। और उसी समय जबरन निकिता को भीतर खींचने की कोशिस करते हैं। परन्तु लड़की जाने से माना कर देती है। तब उसे गोली मार दी जाती है। यह पूरी घटना CCTV फुटेज में कैद हो जाती है। यह वीडियो नीचे देख सकते हैं:

इसके तुरंत बाद निकिता को अस्पताल ले जाया जाता है, परन्तु वह बच नहीं पाती है। निकिता तोमर एक होनहार छात्रा थी, जिसने 12वीं की बोर्ड की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक हासिल किये थे। निकिता कॉलेज में अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी, और भविष्य में IAS ऑफिसर बनना चाहती थी।

Also Read  Coronavirus Update: 10815 हुए संक्रमित, 353 की मौत, देखें राज्यवार आंकड़े

Nikita Tomar Love Jihad Murder Case

Nikita Tomar Murder Case: जानिए कौन हैं इस घटना के आरोपी

निकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी का नाम तौसीफ बताया जा रहा है। वह 21 वर्ष का है और फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है। हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि तौसीफ के दादा कबीर अहमद मेवात से विधायक रह चुके हैं। और तौसीफ के दादा के भाई खुर्शीद अहमद हरियाणा के वित्त मंत्री के तौर पर कार्यरत रहे हैं। इसके अलावा कज़न चाचा आफताब अहमद नूह से कांग्रेस की टिकट पर विधायक हैं। घटना का दूसरा आरोपी रेहान भी पुलिस की गिरफ्त में है। वह नूह का निवासी था। पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी फरीदाबाद से निकिता की हत्या के बाद पलवल होते हुए मेवात नूहं चले गए थे।

Nikita Tomar Love Jihad Murder Case: जानिए क्या कहना है निकिता के परिवार वालों का

निकिता के पिता का कहना है कि मुख्य आरोपी तौसीफ कई वर्षों से उनकी बेटी का पीछा कर रहा था। वह उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाब बना रहा था। निकिता पढ़ाई में अच्छी थी ऐसे में वह उससे बात करना भी पसंद नहीं करती थी। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी ने 2018 में भी लड़की का अपहरण किया था, जिसके बाद आरोपी पर थाना सिटी बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसके अलावा निकिता के पिता ने यह भी कहा कि आरोपी की माँ पिछले 2 वर्षों से उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाब डाल रही थी।

Also Read  क्या है हाइब्रिड वारफेयर? चीन कैसे और क्यों कर रहा है भारतीयों की साइबर जासूसी?
Also Read  Arnab Goswami Arrested: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी 2 साल पुराने सुसाइड केस में गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Nikita Tomar Love Jihad Murder Case

Justice for Nikita (#justicefornikita): परिजन और लोगों ने की आरोपी के एनकाउंटर की मांग

निकिता तोमर लव जिहाद मर्डर केस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके अलावा जनता के बीच काफी आक्रोश का माहोल फैला हुआ है और निकिता के आरोपी के एनकाउंटर की मांग भी की जा रही है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इस फुटेज में निकिता के साथ दिखाई दे रही लड़की उसकी बहिन राखी है और वह अपनी बहिन निकिता के इंसाफ के लिए प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रही है। वहीँ निकिता के परिवार वालों ने हरियाणा सोना रोड पर जाम लगा जबरदस्त धरना प्रदर्शन भी किया है और इंसाफ की मांग की है।

निकिता के परिजन के अलावा देश की जनता भी उनका साथ दे रही है। वहीँ ट्विटर पर #lovejihaad #justicefornikita, #Taufeeq जैसे हैसटैग ट्रेंड किये जा रहे हैं, और निकिता तोमर को इंसाफ दिलाने के लिए “जस्टिस फॉर निकिता” मुहीम से जुड़ते नजर आ रहे हैं।


Also Read  पानी के अंदर 2 मिनट 17 सेकेंड तक सांस रोक कर इस शख्स ने सॉल्व कर दिया रूबिक क्यूब, देखें वायरल वीडियो!
NewsRaja Team
NewsRaja Teamhttps://newsraja.news/
With a dedicated team, we are here for you and would like to connect with our Readers to have a conversation, criticization, and gradually assist you to gain what you wish.

Most Popular

How To Activate SBI Net Banking: अब एसबीआई नेट बैंकिंग एक्टिवेट करना है और भी आसान, इन स्टेप्स को करें फॉलो

How To Activate SBI Net Banking: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया यानि एसबीआई में हर किसी का खाता तो होता ही है। परन्तु आज के...

CAT 2020: 29 नवंबर को है कैट परीक्षा, एडमिट कार्ड, एग्जाम पैटर्न और फॉर्मेट से सम्बंधित इन पॉइंट्स को जानना है जरुरी

CAT Exam 2020 will be Scheduled 29 November: देश के विभिन्न क्षेत्रों में मौजूद भारतीय प्रबंधन संस्थानों (आईएमएस) में मैनेजमेंट कोर्सेज में दाखिले के...

Best Investment Options: इन 5 निवेश विकल्प के द्वारा बैंक एफडी से भी ज्यादा रिटर्न पा सकते हैं, जानिए कैसे?

Best Investment Options: बचत और जमा की बात करें तो एफडी यानि कि फिक्स्ड डिपोसिट स्कीम भारतीयों में सबसे लोकप्रिय मानी जाती है। इसे...

TMKOC Sonu Viral Photos: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘सोनू’ की बिकनी फोटोज़ से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, खूब हो रहे हैं...

TMKOC Sonu Viral Photos: पिछले 12 साल से सभी को हँसाने वाले सब टीवी के फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी...

Recent Comments