Thalapathy Vijay की फिल्म ‘Leo’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी, जवान को पीछे छोडकर बनाया नया रिकॉर्ड।

Thalapathy Vijay की फिल्म ‘Leo’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी, जवान को पीछे छोडकर बनाया नया रिकॉर्ड। फिल्म ‘लियो’ का तूफान: ‘जवान’ को पीछे छोड़ा, एडवांस बुकिंग में नई रिकॉर्ड

Thalapathy Vijay की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘Leo’ का इंतजार लोगों को बेताबी से था, और फिल्म ने अपनी आगामी रिलीज के पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड बना डाला। ‘लियो’ फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है और ‘लियो’ 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

टिकटों की संख्या में ‘लियो’ ने ‘जवान’ मूवी को पीछे छोडा –

2023 में शुरुआती दिन के लिए फिल्म ‘लियो’ के सबसे अधिक एडवांस टिकट बिक गए हैं। इस फिल्म के टिकट हाल ही में बिकने शुरू हुए थे, और फिल्म का रिलीज होने में अभी एक दिन का समय बचा है, लेकिन उससे पहले ही विजय Thalapathy Vijay की फिल्म ने किंग खान की ‘जवान’ को पीछे छोड दिया है। जवान के ओपनिंग डे के लिए 15.75 लाख टिकट एडवांस में बिके थे, वहीं, ‘लियो’ के एडवांस टिकट की संख्या 16 लाख पहुंच गई है और यह आंकड़ा 20 लाख तक पहुंच सकता है।

Also Read  Ullu Web Series Actress Shyna Khatri Video Viral: शयना खत्री का वीडियो हुआ वायरल, इंटरनेट पर लग गई आग 

टिकटों की संख्या में 'लियो' ने 'जवान' मूवी को पीछे छोडा

अभी भी ग्रॉस कलेक्शन के मामले में ‘जवान’ फिल्म आगे – 

हालांकि, टिकट संख्या के मामले में ‘Leo’ ने ‘जवान’ को पीछे छोडा है, एडवांस ग्रॉस कलेक्शन के मामले में फिल्म अभी भी ‘जवान’ के पीछे है। ‘जवान’ ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से लगभग 41 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि ‘लियो’ की कमाई करीब 31 करोड़ रुपये ही है। इसमें टिकट की कीमत का भी बड़ा अंतर है, जवान के लिए औसत टिकट की कीमत 251 रुपये प्रति टिकट थी, जबकि ‘लियो’ के लिए यह 202 रुपये है।

‘लियो’ फिल्म: का एडवांस बुकिंग में तूफान, सभी भाषाओं में मची टिकटों की धूम –

Thalapathy Vijay विजय की ‘Leo’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाया है, जबकी वह अलग-अलग भाषाओं में टिकटों के बेचने में भी बड़ा हिट रही है।

Also Read  Sushant Singh Rajput Death Case: कहाँ तक पहुँचा सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस, जानें सबकुछ!

थलपति विजय की नई एक्शन ड्रामा फिल्म ‘लियो’ का इंतजार फैंस को काफी समय से था, और यह फिल्म अपने रिलीज के पहले ही दिन ने अपने एडवांस बुकिंग में एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। ‘लियो’ का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है, और यह 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

जानिए किन किन भाषाओं में बिके कितने टिकट –

‘लियो’ के टिकट अलग-अलग भाषाओं में बेचे जा रहे हैं, जिससे यह फिल्म एक धूम मचा रही है। निम्नलिखित हैं इस फिल्म के टिकटों के बेचने के आंकड़े:

भाषाओ में बिके टिकटों की संख्या
तमिल – 13.75 लाख
तेलुगु लगभग – 2.1 लाख
हिंदी  – 20,000

इतने सारे टिकटों के बेचने के बावजूद, इसे नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन ने रिलीज नहीं किया है, लेकिन फिल्म के हिंदी संस्करण के टिकट काफी चर्चा में हैं।

‘Leo’ का निर्माण सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा किया गया है, और इसमें विजय के साथ तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, और मैसस्किन जैसे अन्य उपकलाकार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 19 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु, हिंदी, और कन्नड़ भाषाओं में नियमित और आईमैक्स प्रारूप में रिलीज होगी।

Also Read  Randeep Hooda Web Series: डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार रणदीप हुड्डा, इस वेब सीरीज में नजर आयंगे !

‘Leo’ की एडवांस बुकिंग में तूफान मचाकर, यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर छाई है। भाषाओं में टिकटों की धूम को देखकर, यह साबित होता है कि ‘लियो’ एक महा-हिट होने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

ये भी पढ़े – Ullu web series actress Shiny Dixit की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड Photos देख फैंस ने कहा उफ्फ

Leave a Comment