Uorfi Javed – उर्फी जावेद ने असली कारण बताया कि उसने अपना नाम बदलकर उर्फी (Uorfi) क्यों रखा, उन्होंने कहा – ‘वायरल से पैसे नहीं मिलते’

Uorfi Javed – हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सभी प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने नाम परिवर्तन के बारे में अपडेट किया। उसने अब आधिकारिक तौर पर अपनी स्पेलिंग का नाम बदलकर उर्फी (Uorfi) कर लिया है।

Uorfi Javed – क्या उर्फी जावेद बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी हैं

उर्फी जावेद जब से बिग बॉस ओटीटी में नजर आई हैं तब से टेलीविजन इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। हालाँकि वह बहुत कम समय के लिए शो का हिस्सा बनीं क्योंकि पहले हफ्ते में वह एलिमिनेट हो गईं थी। लेकिन वह अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहीं। उर्फी अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स कपड़ों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने आप को तस्वीरों में लपेटने से लेकर बोरी से ड्रेस बनाने तक, उसने यह सब किया है। लेकिन हाल ही में वह अपना नाम बदलने के लिए सुर्खियों में आई हुई हैं।

यह भी पढ़ें – Urfi Javed Bold Look – उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस को कंधे से खिसकाकर दिखाई अपनी ब्रा

ऊर्फी (Urfi) जावेद बनी ऊर्फी (Uorfi)  – 

सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना नाम बदलकर उरफी रख लिया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर किया, ‘नमस्कार दोस्तों, इसलिए मैंने आधिकारिक तौर पर अपना नाम उर्फी (Uorfi) बदल दिया है। इसका उच्चारण उर्फी (Urfi) जैसा ही होगा! बस थोड़ी सी स्पेलिंग बदल गयी है। बस इतना चाहती हूँ कि अब मेरा नाम लिखते समय सब ध्यान रखें, ताकि मैं भी सचेत रहूँ। (कभी-कभी भूलते रहो) थैंक्यू, लव ऊर्फी।’ 

जानें उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर क्या कहा – 

जैसे ही उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर देखी गई, उसने असली कारण बताया कि उसने अपना नाम क्यों बदला। उसने बताया कि एक अंकशास्त्री ने सुझाव दिया कि उसे अपना नाम बदलना चाहिए ताकि वह पेशेवर रूप से प्रगति कर सके। जब लोगों ने उनसे कहा कि उसे इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही वायरल है, तो उसने कहा कि यह पैसा कमाने के लिए पर्याप्त नहीं है। 

 

Leave a Comment